Site icon ExamBaaz

Current Affairs 2019: Last 6 Months For RRB JE, NTPC,Group D & All competitive Exam

Spread the love

Last 6 Months Current Affairs 2019 in Hindi

 आज की इस post मे हम आप के लिए RRB NTPC,RRB JE, RRB Group D  के लिए Last 6 Months Current Affairs 2019 (Current Affairs 2019 ) लेकर आए है जैसा की आप जानते है कि सभी प्रतियोगी परीक्षा (competitive exam) मे Current Affairs विषय से प्रश्न पूछे ही जाते है और यह विषय हमारे परीक्षा मे चयन के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता है।  जैसा की आप सभी जानते है कि रेलवे भर्ती बोर्ड के द्वारा  गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणी (NTPC), RRB JE एवं रेल्वे ग्रुप D मे बम्पर भर्ती निकली हुई है और यह उन सभी युवाओ के लिये एक सुनहरा मोका है जो रेल्वे मे नौकरी करना चाहते है ।

रेल्वे द्वारा आयोजित होने वाली परीक्षाओ मे current affairs

विषय बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योकि इस विषय से बहुत से प्रश्न परीक्षा मे पूछे जाते है और यह विषय परीक्षा मे अच्छा स्कोर करने के लिये भी सहायक है। तो इसी को ध्यान मे रखते हुए यहCurrent Affairs 2019 (last 6 months current affairs 2019) आप  सभी  के साथ  share कर रहे है, जो कि आपको परीक्षा के अंतिम दिनों की तैयारी में बहुत ही मदद  करेगी । इस Mock Test को हल करें,और अपना चयन सुनिश्चित करें । 



Current affairs 2019(May)




Current affairs 2019(April)

Read Also: (List*) International Summits And Conferences 2019




Current affairs 2019(March)

Current affairs 2019 (February)




Current affairs 2019 (January)

Current affairs 2018 (December)

For More Update Please like our Facebook Page…

दोस्तों, अगर आपको Current Affairs 2019 (last 6 months current affairs 2019) पसंद आया हो तो, इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए ताकि  वह भी इसका लाभ ले सकें.और अगर आप किसी भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक कर सकते हैं।  

Read Also 


Spread the love
Exit mobile version