Bihar BSTC Staff Nurse Tutor Recruitment 2019 Apply Online @ btsc.bih.nic.in

bstc online form 2019 bihar

Apply Online Application for Bihar BSTC Staff Nurse Tutor Recruitment 2019

Bihar BSTC Recruitment 2019 : बिहार बीएसटीसी स्टाफ नर्स, ट्यूटर भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन की तारीख आगे बढ़ी, पढ़ें डिटेल्स

 बिहार बीएसटीसी स्टाफ नर्स ट्यूटर भर्ती परीक्षा 2019 के लिए अभी तक आवेदन नहीं कर सके उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है।  बिहार तकनीकी सेवा आयोग (BSTC) ने BSTC स्टाफ नर्स और ट्यूटर भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन की तिथि 18 नवंबर 2019 तक बढ़ा दी है।   इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बिहार तकनीकी सेवा आयोग (BSTC) की आधिकारिक वेबसाइट btsc.bih.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। भर्ती परीक्षा से संबंधित अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं।



पहले बिहार टेक्निकल सर्विस कमीशन (BSTC) ने बीएसटीसी स्टाफ नर्स और ट्यूटर भर्ती परीक्षा 2019 के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 17 सितंबर 2019 थी।

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 9 हजार 299 पदों को भरा जाएगा। इन पदों के लिए आवेदन करने की पिछली समय सीमा 18 सितंबर थी। कुल पदों में से 169 पद ट्यूटर के लिए आरक्षित हैं। 21 से 37 साल के उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवार 42 साल की उम्र तक आवेदन कर सकते हैं।  शैक्षणिक योग्यता, एग्जाम पैटर्न, उम्रसीमा, चयन की प्रक्रिया के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. वेबसाइट पर इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है।

How to Apply for Bihar BSTC Staff Nurse Tutor Recruitment 2019 

  • स्टाफ नर्स और ट्यूटर के पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले बिहार टेक्निकल सर्विस की आधिकारिक वेबसाइट btsc.bih.nic.in पर जाएं।
  • वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे Bihar BSTC Staff Nurse Tutor Recruitment 2019 Apply Online के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा।
  • नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी।
  • आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन फॉर्म का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं।

ये भी जाने :



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here