MPBSE MP Board Exam Date 2021 Update: मध्य प्रदेश में 10वीं, 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं हुई स्थगित, अब इस तारीख से होगी परीक्षा

MPBSE MP Board Exam Date 2021 Update: मध्य प्रदेश मे बढ़ रहे कोरोना संक्रामण के चलते प्रदेश मे कई जगहो पर कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है प्रदेश मे इस समय बोर्ड परीक्षाओ का आयोजन भी होना था जिसे अब कोरोना के चलते रद कर दिया गया है। हाल ही मे इस संबंध में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी बयान दिया था और कहा था कि कोरोना के मामले जिस तरह से बढ़ रहे हैं उसको देखते हुए हम बच्चों को संकट में नहीं डालेंगे और बोर्ड परीक्षा की तारीखें आगे बढ़ाई जा सकती हैं.

मध्यप्रदेश कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा (MP Board Exam) क्रमशः 30 अप्रैल और 01 मई 2021 से शुरू होने वाली थीं। लेकिन अब ये तारीखें आगे बढ़ाई जाएंगी।

नवीनतम प्राप्त जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री परमार ने कहा है कि मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण परीक्षा तिथियों को बढ़ाने का निर्णय लिया गया है शिक्षा मंत्री ने बताया कि राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण (MP Covid cases) के मद्देनजर सरकार (MP Govt) यह फैसला ले रही है। 15 जून 2021 तक क्लास 1 से 8वीं तक के सभी स्कूल्स भी बंद कर दिए गए हैं। 10वीं व 12वीं बोर्ड परीक्षाएं भी स्थगित की जा रही हैं। इन एग्जाम्स की नई तिथियों की घोषणा अगले कुछ दिन में कर दी जाएगी।

[To Get latest Study Notes Join Us on Telegram- Link Given Below]

For Latest Update Please join Our Social media Handle

Follow Facebook – Click Here
Join us on Telegram – Click Here
Follow us on Twitter – Click Here



Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: