Pariksha Pe Charcha 2021 Live Update: PM मोदी आज शाम 7 बजे करेंगे देश के छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से संवाद, PM ने Tweet कर दी जानकारी

Pariksha Pe Charcha 2021 Live Update:  CBSE और Stat board परीक्षाओं के मद्देनजर परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम 2021 इस बार 7 अप्रैल को आयोजित किया जा जा रहा है। प्रधानमंत्री और स्टूडेंट्स के बीच संवाद से जुड़े इस कार्यक्रम का यह चौथा संस्करण इस बार ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा।
Pariksha Pe Charcha कार्यक्रम की जानकारी खुद पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी थी। उन्होंने लिखा- ‘हमारे बहादुर परीक्षा योद्धाओं, अभिभावकों और शिक्षकों के साथ कई विषयों पर कई मजेदार सवाल और यादगार चर्चा। 7 अप्रैल को शाम 7 बजे देखिए परीक्षा पे चर्चा। #PPC2021’

प्रधानमंत्री ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करके जानकारी दी है. पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमारे बहादुर एग्जाम वॉरियर्स, अभिभावकों और शिक्षकों के साथ विभिन्न विषयों पर कई मजेदार सवाल और यादगार चर्चा. सात अप्रैल को शाम सात बजे देखिए ‘परीक्षा पे चर्चा’.

प्रधानमंत्री मोदी साल 2018 से परीक्षा से पहले छात्रों से चर्चा करते रहे हैं. पहली बार इसका आयोजन दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में हुआ था. ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम के जरिए वह हर साल छात्रों से संवाद करते हैं और उन्हें परीक्षा के तनाव को दूर करने के उपाय सुझाते हैं.

[To Get latest Study Notes  &  NEWS UPDATE Join Us on Telegram- Link Given Below]

Leave a Comment

error: Content is protected !!